विधि मंत्रालय के अधिकारी के संक्रमित पाए जाने के बाद शास्त्री भवन की एक मंजिल आंशिक रूप से सील

विधि मंत्रालय के अधिकारी के संक्रमित पाए जाने के बाद शास्त्री भवन की एक मंजिल आंशिक रूप से सील

नई दिल्ली/भाषा। विधि मंत्रालय के एक अधिकारी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद, शास्त्री भवन की एक मंजिल को आंशिक रूप से सील कर दिया गया है। इस सरकारी इमारत में कई मंत्रालयों के दफ्तर हैं।

Dakshin Bharat at Google News
यह लुटियन जोन में स्थित दूसरी सरकारी इमारत है जिसके एक हिस्से को सील किया गया है। पिछले महीने नीति आयोग की इमारत को सील किया गया था।

दो वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के मुताबिक, विधि मंत्रालय का एक अधिकारी कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। इस मंत्रालय का दफ्तर शास्त्री भवन के चौथे माले पर है। उन्होंने बताया कि प्रोटोकॉल के मुताबिक, उनके संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है।

अधिकारियों ने बताया कि शास्त्री भवन में चौथी मंजिल के ‘ए’ विंग को सील कर दिया गया है और उसे संक्रमण मुक्त किया जा रहा है। कई द्वार और लिफ्ट भी बुधवार तक बंद रहेंगी।

नीति आयोग से पहले राजीव गांधी भवन में कोरोना वायरस संक्रमण के दो मामले मिलने के बाद इमारत को संक्रमण मुक्त करने के लिए सील किया गया था। इस इमारत में नागर विमानन मंत्रालय का दफ्तर है।

इसी तरह के अन्य मामलों में, हाल में सीआरपीएफ का मुख्यालय और बीएसएफ के मुख्यालय का एक हिस्सा सील किया गया है। ये इमारतें राष्ट्रीय राजधानी के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में हैं।

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download