'सुविधा' और 'सुरक्षा' समेत इन खूबियों से लैस है सैमसंग का गैलेक्सी एफ15 5जी

यह फोन यूजर्स को कई खास फीचर्स के साथ अनुभव देने के लिए तैयार है

'सुविधा' और 'सुरक्षा' समेत इन खूबियों से लैस है सैमसंग का गैलेक्सी एफ15 5जी

Photo: Samsung Galaxy F15 5G

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। मशहूर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने गैलेक्सी एफ15 5जी के लॉन्च की घोषणा की है। यह फोन यूजर्स को कई खास फीचर्स के साथ अनुभव देने के लिए तैयार है। गैलेक्सी एफ15 5जी सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 4 जेनरेशन एंड्रॉइड अपग्रेड और सिक्योरिटी अपडेट्स जैसी सुविधाओं से लैस है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए सैमसंग इंडिया के एमएक्स बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट आदित्य बब्बर ने कहा, 'यह इस साल एफ सीरीज स्मार्टफोन की हमारी पहली पेशकश है। यह लॉन्च दमदार उपकरणों के जरिए अपने ग्राहकों के जीवन को सशक्त बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है।'

उन्होंने कहा कि गैलेक्सी एफ15 5जी का लॉन्च उपयोगी इनोवेशन के प्रति हमारे अटूट समर्पण को दर्शाता है, जो यूजर्स को अपनी पूरी क्षमता को अनलॉक करने में समर्थ बनाएगा। उन्होंने इसकी खूबियों का जिक्र करते हुए कहा कि इससे नई पीढ़ी के यूजर्स को शानदार अनुभव मिलेगा।

बता दें कि गैलेक्सी एफ15 5जी दिखने में आकर्षक है। इसमें सेगमेंट-ओनली 6.5'' एसएमोलेड डिस्प्ले है। यह तेज धूप में भी स्पष्ट दिखाई देने की विशेषता के साथ ऐश ब्लैक, ग्रूवी वॉयलेट और जैज़ी ग्रीन रंगों में उपलब्ध है।

इस फोन में 6000 एमएएच बैटरी है। यह फोन को दो दिनों तक पावर देने में सक्षम है। इसी तरह 25डब्ल्यू सुपर-फास्ट चार्जिंग डिवाइस इसे तुरंत सक्रिय करने में मददगार है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट है। 12 जीबी तक का अतिरिक्त वर्चुअल रैम होने से सभी ऐप सहज ढंग से काम कर सकते हैं।

गैलेक्सी एफ15 5जी का शानदार कैमरा है। 50एमपी के ट्रिपल कैमरा सेटअप होने से तस्वीर साफ आती है। इसके साथ ही सेल्फी के लिए 13एमपी का फ्रंट कैमरा भी शानदार अनुभव देगा।

फोन में क्विक शेयर सुविधा होने से फ़ाइल, फ़ोटो और डॉक्यूमेंट्स को दूसरी डिवाइस के साथ शेयर करना आसान हो जाता है। इसमें स्मार्ट हॉटस्पॉट फीचर कनेक्टिविटी को आसान बनाएगा। यह फोन चार पीढ़ियों के एंड्रॉइड अपग्रेड और पांच साल के सुरक्षा अपडेट के साथ है। इससे यूजर्स को 'सुविधा' और 'सुरक्षा', दोनों मिलेंगी। यह फोन 11 मार्च से फ्लिपकार्ट, सैससंग की वेबसाइट और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

फोन की शुरुआती बिक्री फ्लिपकार्ट 4 मार्च की शाम से शुरू होगी। उन ग्राहकों को 1,299 रुपए का सैमसंग ट्रैवल एडेप्टर 299 रुपए में दिया जाएगा।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

बेंगलूरु: मतदान केंद्र पर महिला मतदाता को आया कार्डियक अरेस्ट, डॉक्टर ने बचाई जान बेंगलूरु: मतदान केंद्र पर महिला मतदाता को आया कार्डियक अरेस्ट, डॉक्टर ने बचाई जान
डॉक्टर ने तुरंत सीपीआर दिया, जिससे महिला मतदाता की हालत में सुधार हुआ
राजस्थान एसीबी ने कलेक्टर हनुमान मल ढाका और पटवारी के आवासों पर छापा मारा
जारी रहें चुनाव-सुधार
कांग्रेस विरासत टैक्स लगाकर आपकी संपत्ति अपने खास वोटबैंक में बांट देगी: मोदी
सूरत: कांग्रेस उम्मीदवार का फॉर्म खारिज होने से निर्विरोध जीती थी भाजपा, पार्टी ने उठाया बड़ा कदम!
दिग्विजय पर शाह का हमला- राजगढ़ वालों को राजनीति से इनकी परमानेंट विदाई करनी है
देश के लोगों से छीनना, उन्हें तरसाकर रखना इंडि गठबंधन वालों का मकसद है: मोदी