संसेरा इंजीनियरिंग ने डायनामैटिक टेक्नोलॉजीज के साथ एमओयू किया

एयरबस ए220 डोर प्रोग्राम के लिए स्ट्रक्चरल भागों की होगी आपूर्ति

संसेरा इंजीनियरिंग ने डायनामैटिक टेक्नोलॉजीज के साथ एमओयू किया

डायनामैटिक टेक्नोलॉजीज मशहूर एयरोस्पेस इंजीनियरिंग फर्म है

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। अग्रणी इंजीनियरिंग कंपनी संसेरा इंजीनियरिंग ने एयरबस ए220 डोर प्रोग्राम के लिए जटिल स्ट्रक्चरल भागों की आपूर्ति के वास्ते डायनामैटिक टेक्नोलॉजीज के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं।

Dakshin Bharat at Google News
यह रणनीतिक साझेदारी दोनों कंपनियों के लिए एक उल्लेखनीय मुकाम है, जो वैश्विक एयरोस्पेस आपूर्ति चेन में उनकी स्थिति को मजबूत करेगी।

बता दें कि डायनामैटिक टेक्नोलॉजीज मशहूर एयरोस्पेस इंजीनियरिंग फर्म है। इसने जटिल कंपोनेंट्स के विनिर्माण के लिए संसेरा इंजीनियरिंग को लंबी अवधि का कॉन्ट्रैक्ट दिया है।

यह कॉन्ट्रैक्ट डायनामैटिक टेक्नोलॉजीज के उस विश्वास को रेखांकित करता है, जो उसे एयरोस्पेस इंडस्ट्री की जरूरतें पूरी करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले प्रॉडक्ट उपलब्ध कराने में संसेरा इंजीनियरिंग की क्षमताओं और विशेषज्ञता पर है।

सुरक्षित और आरामदेह होगी उड़ान

संसेरा इंजीनियरिंग अपनी अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधाओं और कुशल कार्यबल का लाभ उठाकर सटीक इंजीनियरिंग वाले घटकों का उत्पादन करेगी, जो एयरबस ए220 विमान के दरवाजों के लिए महत्त्वपूर्ण होते हैं। ये विमान की समग्र संरचनात्मक इंटेग्रिटी और कार्यक्षमता में योगदान देंगे, जिससे यात्रियों के लिए सुरक्षित और आरामदेह उड़ान सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी।

गुणवत्ता पर जोर

गौरतलब है कि एयरबस ए220 दुनियाभर की एयरलाइनों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प है। इसे अपनी ईंधन दक्षता, प्रदर्शन और यात्रियों के लिए आरामदेह होने की वजह से जाना जाता है। संसेरा इंजीनियरिंग द्वारा निर्मित घटक ए220 से जुड़े गुणवत्ता और विश्वसनीयता के ऊंचे मानकों को बनाए रखने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

देश की क्षमता का प्रदर्शन

संसेरा इंजीनियरिंग और डायनामैटिक टेक्नोलॉजीज के बीच यह सहयोग न केवल उनकी रणनीतिक साझेदारी को मजबूत करता है, बल्कि वैश्विक एयरोस्पेस आपूर्ति चेन में भारतीय निर्माताओं के बढ़ते महत्त्व को भी जाहिर करता है। यह विश्व स्तरीय एयरोस्पेस घटकों का उत्पादन करने और प्रमुख अंतरराष्ट्रीय विमान कार्यक्रमों की सफलता में योगदान देने की देश की क्षमता को भी प्रदर्शित करता है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download

Latest News

लेबनान में पेजर के बाद अब वॉकी-टॉकी उपकरण फटे, सैकड़ों लोग चपेट में आए लेबनान में पेजर के बाद अब वॉकी-टॉकी उपकरण फटे, सैकड़ों लोग चपेट में आए
Photo: PixaBay
लेबनान में पेजर धमाकों के बाद सैकड़ों लोगों की हालत गंभीर, बढ़ेगी इजराइल से तनातनी!
सिद्दरामय्या का दावा- 'जल्द ही केंद्र में बनेगी इंडि गठबंधन की सरकार'
'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर उच्च स्तरीय समिति की सिफारिशें मंत्रिमंडल ने स्वीकार कीं: अश्विनी वैष्णव
लेबनान में एकसाथ कैसे फटे हजारों पेजर, साइबर हमले का यह स्वरूप कितना घातक?
मोसाद की खतरनाक योजना, कैसे पेजर पर एक संदेश के बाद धमाकों से दहला लेबनान?
लेबनान में पेजर धमाकों से हर कोई हैरान, भड़का ईरान