उप्र: विपक्ष पर जमकर बरसे मोदी- अलवर दुष्कर्म मामले को कांग्रेस ने दबाया, चुप क्यों अवॉर्ड वापसी गैंग?

उप्र: विपक्ष पर जमकर बरसे मोदी- अलवर दुष्कर्म मामले को कांग्रेस ने दबाया, चुप क्यों अवॉर्ड वापसी गैंग?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करते हुए।

राॅब‌र्ट्सगंज/गाजीपुर/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के रॉबर्ट्सगंज और गाजीपुर में चुनावी जनसभा के दौरान कांग्रेस औैर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अलवर में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में राजस्थान सरकार की आलोचना की। मोदी ने कहा कि अलवर में दलित बेटी के साथ दो हफ्ते पहले कुछ दरिंदों ने सामूहिक बलात्कार किया, लेकिन उन दरिंदों को पकड़ने के बजाय वहां की पुलिस और कांग्रेस सरकार इस मामले को ही छिपाने-दबाने में जुट गई।

Dakshin Bharat at Google News
मोदी ने कहा कि इनके रागदरबारी भी इतने भयंकर कांड को दबाते रहे। उन्होंने कहा कि मोमबत्तियां लेकर निकलने वाले लोग थे। अब उनकी मोमबत्ती से धुंआ निकलने लगा है। ये जो अवॉर्ड वापसी गैंग थी, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि अलवर की बेटी के साथ बलात्कार होने पर भी चुप क्यों बैठी है?

मोदी ने कहा कि राजस्थान में भी चुनाव थे, इसलिए वहां की कांग्रेस सरकार उस बिटिया को न्याय दिलाने के बजाय चुनाव बीतने का इंतजार करती रही। यही कांग्रेस के न्याय की सच्चाई है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिए फांसी तक की सज़ा का प्रावधान किया है। महिला हितों और महिलाओं की सुरक्षा के प्रति हम पूरी तरह संवेदनशील हैं।

विपक्ष के पास सिर्फ पीएम बनने के सपने
मोदी ने विपक्ष के लिए कहा कि देश के एक बड़े हिस्से ने इन स्वार्थियों को पहचान लिया है। इनके पास सिर्फ पीएम बनने के सपने हैं, देश के लिए कोई विजन नहीं है। ये लोग 20वीं सदी वाली, समाज को बांटने वाली, अफवाहों और बाहुबल की राजनीति ही करना चाहते हैं।

‘हुआ तो हुआ’ से हमला
मोदी ने 1984 के सिख विरोधी दंगा मामले में कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा की विवादित टिप्पणी का जिक्र कर एक बार फिर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों ने तीन शब्दों के आधार पर देश चलाया है। उनका मंत्र है- ‘हुआ तो हुआ’। देश का किसान अधूरी सिंचाई परियोजनाओं की वजह से पानी के लिए परेशान होता रहा। ये महामिलावटी कहते रहे- हुआ तो हुआ।

विकास योजनाओं का जिक्र
मोदी ने कहा कि चाहे भ्रष्टाचार से लड़ने का मामला हो या फिर आतंकवाद और नक्सलवाद से निपटने का काम, पांच वर्ष में आपके प्यार और समर्थन से मैं राष्ट्रहित में बड़े और कड़े फैसले ले पाया हूं। आज गाजीपुर, पूर्वांचल सहित समूचा पूर्वी भारत विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है। गांव में सड़कें बन रही हैं, हाईवे के काम चल रहे है, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे बन रहा है, रेलवे का अभूतपूर्व काम हुआ है।

बिना भेदभाव विकास
मोदी ने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा ने हमेशा सिर्फ अपने परिवारों के विकास के बारे में ही सोचा है। राष्ट्र के विकास पर ध्यान देने के बारे में इन्होंने कभी नहीं सोचा। उन्होंने कहा कि इन महामिलावटी लोगों की सच्चाई देखने के बाद 2014 में आपने इस सेवक को अपनी सेवा करने का सम्मान दिया। बिना भेदभाव भी विकास हो सकता है, सबका साथ-सबका विकास हो सकता है, ये हमने करके दिखाया है।

मोदी ने कहा कि अब तो गांव-गांव में डाकघर बैंक की सेवा देना शुरू कर रहे हैं। अब छोटे से छोटे किसान के बैंक खाते में सीधे पैसा आ रहा है, बीज और खाद के लिए उन्हें परेशान नहीं होना पड़ रहा है। मोदी ने कहा कि इस पूरे चुनाव के दौरान सपा-बसपा वाले मेरी जाति को लेकर हमले करते रहे हैं। मैं पिछड़ी जाति में पैदा जरूर हुआ, लेकिन देश के हर पिछड़े को, हर गरीब को, अगड़ा बनाने के लिए दिन-रात प्रयास कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मुझसे जो लोग मेरी जाति का सर्टिफिकेट मांगते हैं, मैं उनसे कहता हूं कि गरीबी ही मेरी जाति है।

जो किया, सिर्फ देशवासियों के लिए
मोदी ने कहा कि विपक्ष के लिए कहा कि ये लोग जितनी भी गालियां मुझे देते रहें, मेरा ध्यान विकास पर रहेगा। मोदी ने कहा कि लोग जाति और गरीबों के नाम पर अरबों-करोड़ों रुपए के मालिक हो गए। मैं 15 साल तक गुजरात का मुख्यमंत्री रहा हूं, लेकिन मेरा एक भी बंगला नहीं है। मेरा अकाउंट देख लीजिए, मैंने अपने और अपने परिवार के लिए कुछ नहीं बचाया। मैंने जो किया देश और देशवासियों के लिए किया।

एचडी कुमारस्वामी को भी घेरा
मोदी ने कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री कहते हैं कि सेना में तो वही लोग जाते हैं, जिनके पास खाने के लिए नहीं होता है। उन्होंने कहा कि यह वीर माताओं और देशवासियों का अपमान है। जवान रोटी खाने के लिए नहीं, गोली खाने के लिए सीमा पर जाता है। बता दें कि गाजीपुर से भाजपा के मनोज सिन्हा मैदान में हैं। वहीं, रॉबर्ट्सगंज से राजग सहयोगी अपना दल ने पकौड़ी लाल को टिकट दिया है। यहां सातवें चरण में 19 मई को वोट डाले जाएंगे।

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download