केंद्रीय मंत्रियों के ओडिशा में चुनाव प्रचार करने पर बोले पांडियन- 4 जून को हम ...!

वीके पांडियन ने कहा कि व्यक्ति को पता होना चाहिए कि रेखा कहां खींचनी है ...

केंद्रीय मंत्रियों के ओडिशा में चुनाव प्रचार करने पर बोले पांडियन- 4 जून को हम ...!

Photo: vkpandian.odisha Instagram account

भुवनेश्वर/दक्षिण भारत। बीजद नेता वीके पांडियन ने केंद्रीय मंत्रियों और अन्य भाजपा नेताओं के चुनाव प्रचार के सिलसिले में ओडिशा आने पर शुक्रवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य भाजपा इकाई और उनके सभी निर्वाचन क्षेत्रों के नेता बीजद और नवीन बाबू की रणनीति के कारण अपने निर्वाचन क्षेत्रों से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। वे सभी अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में ही जमे हुए हैं।

Dakshin Bharat at Google News
वीके पांडियन ने कहा कि वे (नेता) बाहर नहीं आ पा रहे हैं, इसलिए किसी को बाहर आना होगा और उनके लिए प्रचार करना होगा। इसीलिए राष्ट्रीय नेता आ रहे हैं। दरअसल, वे इस अर्थ में बीजद की मदद कर रहे हैं कि जिस तरह से वे मुख्यमंत्री, इतने लोकप्रिय मुख्यमंत्री को गाली दे रहे हैं, इस तरह बीजद को अधिक वोट शेयर हासिल करने में मदद कर रहे हैं।

वीके पांडियन ने कहा कि यह बहुत दुखद है कि उन्हें राजनीतिक विमर्श को इतने अनुचित स्तर तक कम करना पड़ रहा है, यह अच्छा नहीं है। हम एक परिपक्व लोकतंत्र हैं। व्यक्ति को पता होना चाहिए कि रेखा कहां खींचनी है।

वीके पांडियन ने कहा कि सिर्फ वोट पाने के लिए आप 'महान' नेताओं को नीचा नहीं दिखा सकते। इतिहास उन लोगों को माफ नहीं करेगा, ओडिशा की जनता भी माफ नहीं करेगी। चार जून को हम नतीजे देखेंगे।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download