एमजी विंडसर की कीमतें घोषित, आकर्षक फीचर्स के साथ मिलेंगी कई सुविधाएं

विंडसर चार रंगों में उपलब्ध होगी

एमजी विंडसर की कीमतें घोषित, आकर्षक फीचर्स के साथ मिलेंगी कई सुविधाएं

एमजी विंडसर 38 केडब्ल्यूएच ली-आयन बैटरी पैक के साथ उपलब्ध है

गुरुग्राम/दक्षिण भारत। जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया ने हाल ही में लॉन्च की गई एमजी विंडसर की कीमतों की घोषणा की। इसकी शुरुआती कीमत 13,49,800 रुपए (एक्स-शोरूम) है। भारत की पहली इंटेलिजेंट सीयूवी सेडान के आराम और एसयूवी के विस्तार को जोड़ती है, जो ग्राहकों को शानदार बिजनेस-क्लास अनुभव उपलब्ध कराती है।

Dakshin Bharat at Google News
इस सीयूवी को भविष्योन्मुखी एयरोडायनैमिक डिजाइन, विशाल और भव्य इंटीरियर, अच्छी सुरक्षा, स्मार्ट कनेक्टिविटी, आरामदेह ड्राइविंग और कई उच्च तकनीकी सुविधाओं के साथ पेश किया गया है।

इसके अलावा, ग्राहकों के लिए विभिन्न सुविधाएं सुनिश्चित की गई हैं। जैसे- पहले मालिक के लिए बैटरी पर आजीवन वारंटी, तीन साल के बाद 60 प्रतिशत बायबैक का आश्वासन और एमजी ऐप द्वारा ईएचयूबी का उपयोग करके सार्वजनिक चार्जर्स पर एक साल की मुफ्त चार्जिंग।

विंडसर चार रंगों के विकल्पों स्टारबर्स्ट ब्लैक, पर्ल व्हाइट, क्ले बेज और टर्कुएज़ ग्रीन में उपलब्ध होगी। 

एमजी विंडसर की एक्स-शोरूम कीमतें एक्साइट के लिए 13,49,800 रु., एक्सक्लूसिव के लिए 14,49,800 रु., एसेंस के लिए 15,49,800 रु. हैं।

इस अवसर पर जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा, 'एमजी विंडसर अपनी आकर्षक पैकेजिंग और मूल्य निर्धारण के माध्यम से ग्राहकों को ईवी जीवनशैली में अपग्रेड करने में सक्षम बनाएगी। हमें विश्वास है कि इससे अधिक संभावित ग्राहक इलेक्ट्रिक वाहन अपनाने के लिए प्रेरित होंगे, जिससे हरित भविष्य की ओर बढ़ने में मदद मिलेगी।'

कंपनी ने बताया कि विंडसर में एयरोग्लाइड डिजाइन भाषा का प्रयोग किया गया है, जो भविष्योन्मुखी है। इंटीरियर शानदार है, जिसमें विशाल एयरो लाउंज सीटें हैं, जिन्हें 1350 तक झुकाया जा सकता है। इसमें विशाल इन्फिनिटी व्यू ग्लास रूफ है, जो बिजनेस क्लास के अनुभव को और बढ़ा देती है।

इमर्सिव एंटरटेन्मेंट और स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स सेंट्रल कंसोल में 15.6'' ग्रैंडव्यू टच डिस्प्ले द्वारा संचालित हैं।

एमजी विंडसर 38 केडब्ल्यूएच ली-आयन बैटरी पैक के साथ उपलब्ध है, जो आईपी67 प्रमाणित है। यह चार ड्राइविंग मोड (इको+, इको, नॉर्मल और स्पोर्ट) के माध्यम से 100 केडब्ल्यू (136पीएस) पावर और 200एनएम टॉर्क का प्रदर्शन प्रदान करती है। इसके परिणामस्वरूप एक बार चार्ज करने पर 332 किमी की एआरएआई प्रमाणित रेंज मिलती है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download

Latest News

गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी
Photo: NIA
हिज़्बुल्लाह ने इज़राइल के हर्मीस-900 ड्रोन को मार गिराने का दावा किया
ये पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोले- 'यूक्रेन युद्ध में मध्यस्थ बनने के लिए भारत के पास है विश्वसनीयता'
जब तक आतंकी हमले बंद न करे पाक, न हो उसके साथ कोई बातचीत: फारूक अब्दुल्ला
उच्चतम न्यायालय ने कर्नाटक को कक्षा 8 से 10 की अर्धवार्षिक परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने से रोका
निर्दोष नागरिकों की हत्या करना और हिंसा फैलाना अपराध हैं: प्रियंका वाड्रा
डिजिटल मंच और राष्ट्रीय सुरक्षा