नहीं बच पाएंगे रियासी के गुनहगार, सुरक्षा बलों की टीमों ने की बड़ी तैयारी

एनआईए, एसआईए और फोरेंसिक विभाग की टीमों ने जांच शुरू की

नहीं बच पाएंगे रियासी के गुनहगार, सुरक्षा बलों की टीमों ने की बड़ी तैयारी

Photo: @bsf_jammu X account

जम्मू/दक्षिण भारत। जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक यात्री बस पर हुए हमले के लिए जिम्मेदार आतंकवादियों का पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इस हमले में नौ लोगों की मौत हो गई और 41 लोग घायल हो गए हैं।

Dakshin Bharat at Google News
अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए), राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) और फोरेंसिक विभाग की टीमों ने आतंकवादी हमले के स्थल का दौरा किया और जांच शुरू की।

आतंकवादियों ने रविवार को तीर्थयात्रियों से भरी 53 सीटों वाली बस पर उस समय गोलीबारी की, जब वह शिव खोरी मंदिर से पोनी इलाके के तेरयाथ गांव के पास कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर जा रही थी। गोलीबारी के बाद बस गहरी खाई में गिर गई।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी), सेना सहित वरिष्ठ अधिकारियों के साथ घटना के बारे में प्रत्यक्ष जानकारी प्राप्त करने के लिए घटनास्थल का दौरा करेंगे।

अधिकारियों ने बताया कि सेना, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) सहित सुरक्षा बलों ने राजौरी जिले की सीमा से लगे तेरयाथ-पोनी-शिव खोरी इलाके की बहुआयामी घेराबंदी कर दी है।
 
उन्होंने बताया कि ड्रोन और खोजी श्वानों सहित निगरानी उपकरणों से लैस होकर क्षेत्र और जिले के आसपास के इलाकों में व्यापक तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

soldier

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download