प्रधानमंत्री ने ‘आरआरआर’ की टीम को ग्लोडन ग्लोब्स पुरस्कार जीतने पर दी बधाई

मोदी ने एक ट्वीट में कहा, ‘यह एक बहुत ही विशेष उपलब्धि है'

प्रधानमंत्री ने ‘आरआरआर’ की टीम को ग्लोडन ग्लोब्स पुरस्कार जीतने पर दी बधाई

‘आरआरआर’ के गीत ‘नाटु नाटु’ को गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार

नई दिल्ली/भाषा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म ‘आरआरआर’ के गीत ‘नाटु नाटु’ के गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार जीतने पर फिल्म से जुड़े तमाम कलाकारों को बुधवार को बधाई दी और कहा कि इस प्रतिष्ठित सम्मान ने हर भारतीय को गौरवान्वित किया है।

Dakshin Bharat at Google News
मोदी ने एक ट्वीट में कहा, ‘यह एक बहुत ही विशेष उपलब्धि है। एमएम कीरावानी, प्रेम रक्षित, काल भैरव, चंद्र बोस, राहुल सिप्लिगुंज को बधाइयां। मैं एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर, राम चरण और आरआरआर की पूरी टीम को भी बधाइयां देता हूं। इस प्रतिष्ठित सम्मान ने हर भारतीय को बहुत गौरवान्वित किया है।’

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ ने 2023 गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में अपने लोकप्रिय गीत ‘नाटु नाटु’ के लिए सर्वश्रेष्ठ ‘ओरिजिनल सॉन्ग-मोशन पिक्चर’ श्रेणी का पुरस्कार अपने नाम कर लिया।

इस श्रेणी में ‘नाटु नाटु’ ने टेलर स्विफ्ट के गीत ‘कैरोलिना’, ग्रेगोरी मान के ‘चाओ पापा’, लेडी गागा के ‘होल्ड माय हैंड’, फिल्म ‘ब्लैक पैंथर:वकांडा फॉरएवर’ के गीत ‘लिफ्ट मी अप’ को मात दी।

तेलुगु गीत ‘नाटु नाटु’ के संगीतकार एम. एम. कीरावानी हैं और इसे काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने स्वर दिया है। ‘नाटु नाटु’ का मतलब ‘नाचना’ है। हालांकि इस सुपरहिट फिल्म को सर्वश्रेष्ठ ‘पिक्चर नॉन इंग्लिश’ श्रेणी में अर्जेंटीना की ‘अर्जेंटीना 1985’ ने मात दे दी।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download