कांग्रेस और द्रमुक एक ही सिक्के के दो पहलू: नड्डा

जेपी नड्डा ने तमिलनाडु के करूर में जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस और द्रमुक एक ही सिक्के के दो पहलू: नड्डा

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए तमिलनाडु बेहद खास है

करूर/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को तमिलनाडु के करूर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि तमिलनाडु वह भूमि है, जिसने सनातन धर्म की रक्षा की और प्रचार किया। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए तमिलनाडु बेहद खास है। नई संसद में अध्यक्ष के बगल में पवित्र सेनगोल रखा गया है। मोदी अंतरराष्ट्रीय मंचों पर तमिलनाडु की संस्कृति और भाषा के बारे में बात करते हैं और वहां तमिल कवियों की कविताएं भी सुनाते हैं।

नड्डा ने कहा कि जब सभी प्रमुख अर्थव्यवस्थाएं बढ़ने के लिए संघर्ष कर रही हैं, तब मोदी के नेतृत्व में भारतीय अर्थव्यवस्था ऊंची उड़ान भर रही है। भारत की आर्थिक विकास दर इंग्लैंड जैसे बड़े देशों की विकास दर से आगे निकल गई है।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे भारत और खासकर महिलाओं, युवाओं, किसानों, आदिवासियों का खयाल रखा है। मोदी की विभिन्न प्रकार की पहल के कारण 25 करोड़ से अधिक लोग गरीबी से बाहर निकले हैं।

कांग्रेस और द्रमुक एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों पार्टियां भ्रष्ट और परिवार केंद्रित हैं। इस गठबंधन में शामिल सभी दल घोटाले और भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
Photo: hdkumaraswamy FB page
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे
प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘यौन उत्पीड़न’ मामले की एसआईटी करेगी जांच
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी