श्रीदेवी की फैन हूं : विद्या बालन

श्रीदेवी की फैन हूं : विद्या बालन

मुंबई। अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह वरिष्ठ अदाकारा श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं और मानती हैं कि श्रीदेवी के गीत पर थिरकना उनके लिए सम्मान की बात है।

Dakshin Bharat at Google News
आगामी फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ में विद्या श्रीदेवी के लोकप्रिय गीत ‘हवा हवाई’ पर थिरकती नजर आएंगी।

विद्या का कहना है कि उन्होंने 1987 में आई हिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में श्रीदेवी पर फिल्माए गए गीत ‘हवा हवाई’ को कई बार देखा और ‘तुम्हारी सुलू’ में बेहतर प्रस्तुति देने की कोशिश की है।

अभिनेत्री ने कहा मैं श्रीदेवी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं्। यह फिल्म करते समय मैं नर्वस थी। लेकिन फिर हमने हवा हवाई गीत में वही समां बांधने की कोशिश की जो उन्होंने मिस्टर इंडिया में बांधा था। विद्या ने यहां तुम्हारी सुलू का ट्रेलर लांच करते हुए संवाददाताओं को बताया यह पूरी तरह उन्हें समर्पित है। हम इसका लुत्फ उठा रहे हैं्। श्रीदेवी तो केवल एक ही हैं्। निर्माताओं ने खुलासा किया कि तुम्हारी सुलू का हवा हवाई गीत जल्द ही एक विशेष समारोह में लांच किया जाएगा।
तुम्हारी सुलू फिल्म में विद्या मुंबई की एक खुशमिजाज-भाग्यशाली गृहिणी की भूमिका अदा कर रही हैं्। कहानी के मुताबिक, इस गृहणी के जीवन में तब बदलाव आता है जब वह अप्रत्याशित रूप से एक रात्रिकालीन आरजे (रेडियो जॉकी) की नौकरी करने लगती है।

उन्होंने कहा मैंने पिछले कुछ समय कोई दिलचस्प किरदार नहीं निभाया। मैंने इस फिल्म में काम के दौरान खूब आनंद लया। वास्तव में वह (गृहिणी की भूमिका) एक बहुत ही मजेदार और प्यारा चरित्र है। फिल्म को सुरेश त्रिवेणी ने निर्देशित किया है और यह 17 नवंबर को रिलीज होगी।

Tags:

About The Author

Related Posts

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download