राहुल-हार्दिक की कथित गुप्त मुलाकात का वीडियो वायरल

राहुल-हार्दिक की कथित गुप्त मुलाकात का वीडियो वायरल

  • पास नेता करेंगे ताज होटल पर मुकदमा

गांधीनगर/अहमदाबाद। गुजरात में चुनावी गहमागहमी के बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और राहुल गांधी की अहमदाबाद के होटल ताज में कथित गुप्त मुलाकात का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद सत्तारूढ भाजपा ने बुधवार को कई सवाल उठाए जबकि हार्दिक ने फिर दावा किया कि उनकी कांग्रेस उपाध्यक्ष से ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल, जो स्वयं पाटीदार समुदाय के नेता हैं, ने कहा कि हार्दिक के बार.बार के इंकार के बावजूद सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखता है कि वह ताज होटल के कमरा नंबर 224 में एक घंटे तक इंतजार के बाद राहुल गांधी से मिले हैं और उनके साथ उनकी करीब 55 मिनट की लंबी गुपचुप मुलाकात हुई है। इससे पहले एक फुटेज में वह चोरी छिपे पिछले दरवाजे से होटल में घुसते और निकलते देखे गए हैं। उन्हें बताना चाहिए कि उनकी गांधी के साथ क्या सौदेबाजी हुई है? पाटीदार आरक्षण आंदोलन के समाधान के लिए बातचीत में सरकार के अगुवा रहे पटेल ने कहा कि हार्दिक ने पूर्व में सरकार की ओर से की गई करोड़ो की सहायता योजनाओं, मुख्यमंत्री युवा स्वावलंबन योजना और हाल में गैर आरक्षित जातियों के निगम और आयोग को लॉलीपॉप कहा था पर उन्हें बताना चाहिए कि कांग्रेस ने उन्हें ऐसा क्या दे दिया है कि वह उसकी गोद में जाकर बैठ गए हैं?

हार्दिक ने बाद में पत्रकारों से कहा कि वह राहुल गांधी से नहीं मिले हैं। वह कांग्रेस के गुजरात प्रभारी अशोक गेहलोत से मिले थे। उन्होंने कहा कि पटेलों की नाराजगी, जीएसटी और अन्य कारणों से हार के डर से बौखलाई भाजपा उन्हें बदनाम करना चाहती है। सीसीटीवी फुटेज भी स्पष्ट नहीं हैं। भाजपा ने जैसे पूर्व में चुनाव के समय अपने ही नेता संजय जोशी की सीडी (कथित सेक्स सीडी) की थी और पहले महिला की जासूसी कराई गई थी वैसे ही अब यह सब उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। वह निजता के हनन के लिए ताज होटल तथा उस इलाके के प्रभारी पुलिस अधिकारी के खिलाफ कानूनी मामला दर्ज करायेंगे।

हार्दिक ने कहा कि वह भाजपा के तानाशाही शासन को समाप्त करने के लिए कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं, वह इसमें शामिल नहीं होंगे। कांग्रेस जल्द ही एक सभा कर पाटीदार समाज को आरक्षण दिलाने तथा अन्य मुद्दों पर घोषणा करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि श्री गांधी से वह उनके आगामी गुजरात दौरे पर मुलाकात करेंगे।

इस बीच हार्दिक के करीबी सहयोगी तथा उनके संगठन पास के संयोजक दिनेश बांभणिया ने दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज में जिस आदमी को राहुल गांधी बताया जा रहा है वह गांधी नहीं बल्कि उनके पीए संतोष हैं।

ज्ञातव्य है कि गांधी 23 अक्टूबर को एक दिन के गुजरात दौरे पर आए थे और इस दौरान उन्होंने होटल ताज में कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की थी। वह फिर एक से तीन नवंबर तक गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए आयेंगे।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News